उम्र 63 की, गर्लफ्रेंड्स है 5 ।। खर्च उठाने को करता है चोरी 

sari rohilla 5 gf chor
देश विशेष स्टोरी
पानीपत/ दिल्ली, 30 जुलाई।

दिल्ली पुलिस ने एक 63 वर्षीय एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसकी इस उम्र में भी एक या दो नहीं बल्कि 5 गर्लफ्रेंड हैं। यह व्यक्ति अपनी सभी प्रेमिकाओं की ख्वाहिशें चोरी करके पूरी करता है। पूरी जिंदगी अय्याशी के खर्चे उठाने के लिए चोरी में गुजार दी। न इसने कभी अपना ये धंधा छोड़ा और न ही शौक बदले हैं। सबसे खास तो ये है कि ये व्यक्ति अभी तक क्वांरा है। बाल अब भी पूरी तरह काले रखता है। इतनी उम्र भी इस व्यक्ति का शरीर सडौल है। पुलिस की मानें तो इस बार गर्लफ्रेंड शौकीन शख्स को दिल्ली के सराय रोहिल्ला गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार ये व्यक्ति उस क्षेत्र में ही चोरी के चार मामलों में वांछित था।

पूछताछ में हुए अय्याशी के किस्से उजागर

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी बुजुर्ग गत शनिवार को सराय रोहिल्ला इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में सेंध लगाते समय सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सराय रोहिल्ला एसीपी पीयूष, एसएचओ राम चंद्र और एएसआई कर्मवीर की टीम ने उसे धर-दबोचा। पूछताछ में उसकी अय्याशी के किस्से उजागर हुए। बताया जाता है कि उसकी अब भी 5 गर्लफ्रेंड्स हैं। उनके खर्चे उठाने के लिए ही वह चोरियां करता है।

2 लैपटॉप, 1 एलईडी और 5 हजार रुपये  बरामद

डीसीपी (नॉर्थ) नूपुर प्रसाद ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम बंधु सिंह (63) है। वह आनंद पर्वत क्षेत्र में रहता है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने के लिए चोरी करता रहा है। उससे 2 लैपटॉप, 1 एलईडी और 5 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। उसने पुलिस को बताया कि गर्लफ्रेंड रखना और उनका खर्च चोरी करके उठाना उसका पेशा बन चुका है।


by

सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *