भतीजा लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर रचता था साजिश, सोनीपत पुलिस ने छापा मारकर पानीपत से चाचा को दबोच लिया

love jihad case panipat kishan pura
Uncategorized करनाल देश पानीपत म्हारा हरियाणा रोहतक विशेष स्टोरी

पानीपत में बीती रात सोनीपत की खरखौदा पुलिस ने पानीपत के किशनपुरा में छापा मारकर एक व्यक्ति ऐसे व्यक्ति के चाचा को दबोचा है जो खुद तो यहां अपना हिंदू नाम रख किराए पर रह रह ही रहा था। भतीजा भी नाबालिग लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उन्हें अलग-अलग स्थानों पर रख उनके साथ अैयासी करता था और उनसे साजिश रचवाता था। इसका खुलासा तब हुआ जब कुछ दिन पहले ही वह व्यक्ति खरखौदा के पास एक ईंट भट्टे पर काम करने वाली उसकी कथित पत्नी की मदद से वहां काम करने वाली एक नाबालिगा का अपहरण कर फरार हो गया था। इस कथित पत्नी के साथ भी वह बिन विवाह किए ही रहता था और चार बच्चे भी हैं। इसके समेत यह व्यक्ति अब ऐसी चार वारदातों को अंजाम दे चुका है। अब पुलिस उसके चाचा से भी इस बारे में पूछताछ कर पूरा राज उगलवाएगी। पुलिस इस मामले को लव-जिहाद के एंगल को भी मानकर चल रही है। अपहृत लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

 sabhir urff ashok baghpat love jihad case

जानकारी के अनुसार सोनीपत की खरखोदा थाना पुलिस ने गत देर रात पानीपत के किशनपुरा के एक मकान पर छापा मारकर यहां पर किराए पर रह रहे अशोक उर्फ इलियास मूलनिवासी बढ़ोती, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश को हिरासत में लिया। इलियास ने अपना नाम अशोक बताकर यह मकान मकान किराए पर ले रखा था। इलियास के भतीजे 40 वर्षीय साबिर पुत्र हनीफ मूलनिवासी गांव सूप बड़ोत, जिला बागपत की कथित पत्नी बसंती सोनीपत के खरखोदा के पास एक ईंट भट्टे पर काम करती है। वह बसंती के पास आता जाता रहता है। साबिर अपनी पत्नी बसंती की मदद से 3 मई को भट्टे से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर फरार हो गया।

love jihad soniya bhagpat se panipat

अपहृत लड़की सोनिया मां ने की थी पुलिस में शिकायत:  5 मई को अपहृत लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने साबिर के खिलाफ किशोरी के अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया। इधर, पुलिस की जांच में पता चला कि साबिर ने किशोरी के अपहरण की यह चैथी वारदात रची थी। पुलिस ने ईंट भट्टे पर जाकर साबिर की कथित पत्नी बसंती से भी पूछताछ की। जांच में पता चला है कि साबिर से बसंती के 4 बच्चे हैं। दोनों बिना विवाह के ही साथ रह रहे हैं। बसंती ने बताया कि साबिर की दो और प्रेमिका हैं, जिन्हें साबिर ने अन्य स्थानों पर रखा है। पुलिस ने बसंती से मिली सूचना के आधार पर पानीपत के किशनपुरा में साबिर के चाचा इलियास के निवास पर छापा मारा। पुलिस की जांच में पता चला है कि साबिर लड़की को लेकर इलियास के पास आया था।

खरखोदा पुलिस की टीम का नेतृत्व कर रहे सब इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने साबिर के चाचा अशोक उर्फ इलियास को हिरासत में ले लिया है। खरखोदा पुलिस की टीम इलियास को साथ लेकर साबिर व किशोरी की तलाश कर रही है। पुलिस की जांच में पता चला कि साबिर ने अपनी एक प्रेमिका को पानीपत में कुटानी रोड क्षे़त्र में कहीं रखा है। वहीं किशनपुरा चैकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि खरखोदा पुलिस किशोरी के अपहरण करने वाले साबिर की तलाश में पानीपत आई है। साबिर की तलाश जारी है। जल्द ही इस मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा।


BY
जितेंद्र शर्मा 
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *