8 दरिंदों ने गर्भवती बकरी को ही बना डाला हवस का शिकार।। एक दिन बाद ही बकरी की मौत

Uncategorized देश म्हारा हरियाणा विशेष स्टोरी

 

पानीपत/मेवात, 29 जुलाई।

देश में महिलाओं से रेप की रेप की घटनाएं तो आप आए दिन सुनते रहते हैं, लेकिन हरियाणा में एक जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार भी एक गर्भवती बकरी के साथ किया गया है। घटना को 8 लोगों द्वारा शराब पीने के बाद अंजाम दिया गया। बताया जाता है इस घटना के एक दिन बाद ही बकरी की मौत भी हो गई।जानकारी के अनुसार हरियाणा के मेवात जिले में 25 जुलाई की रात को जुआ खेलने और शराब पीने के बाद 8 दरिंदों ने एक गर्भवती बकरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

बकरी को ले गए सुनसान स्थान पर
गर्भवती बकरी की मौत
गर्भवती बकरी की मौत

बता दें कि ये दरिंदे शराब पीने के बाद बकरी को एक सुनसान स्थान पर ले गए। इसके बाद आठों ने बारी-बारी से उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। हवस शांत करने के बाद सभी बकरी को वहीं छोड़ कर रफू- चक्कर हो गए।

एक दिन बाद ही तोड़ दिया बकरी ने दम

इन 8 दरिंदों की हैवानियत को बकरी सहन नहीं कर सकी और घटना से अगले ही दिन उसकी तड़प-तड़प का मौत हो गई। बकरी मालिक ने दी पुलिस में शिकायत इस घटना का पता लगते ही बकरी मालिक ने घटना में लिप्त आठों लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस मृत बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार हैं, अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


by

 

सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *