उपचुनाव में मिली हार से राजग में फूटने लगे बगावत के सुर, जेडीयू ने कहा, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम हैं मुख्य वजह

kiraina etaction bjp ki har rld jeet
देश म्हारा हरियाणा राजनीति विशेष स्टोरी

नई दिल्ली से खबर है कि वीरवार को उपचुनावों के नतीजे भाजपा के पक्ष में नहीं आने पर राजग में बगावत के सुर उठने शुरू हो गए हैं। पंजाब के शाहकोट विधानसभा सीट पर जहां भाजपा के सहयोगी शिअद ने कब्जा कर लिया, वहीं कैराना लोकसभा सीट भी भाजपा के पाले से बहार चली गई। वहीं बिजनौर जिले के नूरपुर विधान सभा सीट पर भी इस बार सपा ने अधिपत्य जमा लिया। इसके अलावा बिहार की जोकीहाट विधानसभा सीट पर भी भाजपा की सहयोगी जेडीयू को करारी हार मिली है।

sp vs bjpजेडीयू का आरोप: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत रहीं हार की वजह

इस हार पर जेडीयू ने कहा है कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतें हैं इस हार की वजह। एनडीए पर बयान देते हुए जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने उप चुनाव के नतीजों की समीक्षा करते हुए कहा है कि पूरे देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जिस तरह बढ़ रही हैं, उससे जनता में जबरदस्त गुस्सा है। यही गुस्सा जनता ने इन उपचुनावों में दिखा दिया है। इसका ये भी संकेत समझा जाए कि आगे अगर इस तरफ ध्यान नहीं दिया गया तो एनडीए उसकी जिम्मेदार खुद ही होगी। इसलिए तत्काल कीमतों में हुई वृद्धि को वापस लेना ही होगा।

आरजेडी नेता तेजस्वी बोले, यह जनता की जीत

उपचुनाव के नतीजों पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी ने ट्वीट किया हैं कि यह जीत जनता के प्रेम, समर्थन और विश्वास की जीत है। जनता ने इन उप चुनावों में एनडीए का घमंड चूर-चूर कर दिया है। इसके लिए वे जनता के शुक्रगुजार हैं। बता दें कि अररिया के जोकीहाट में आरजेडी उम्मीदवार की जीत हुई है।


by
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *