मंत्री से मेडिकल में दिला देगा दाखिला, ये कहकर भाजयुमो के पूर्व महामंत्री ने की ठगी

पानीपत म्हारा हरियाणा राजनीति

 

मंत्री से मेडिकल में दिला देगा दाखिला, ये कहकर भाजयुमो के पूर्व महामंत्री ने की ठगी

दो क्लीनिक संचालकों ने उनके बेटों को पीजी मेडिकल में दाखिला दिलाने का झांसा देकर भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला महामंत्री संदीप कौशिक ने 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। वहीं रुपये वापस मांगने पर पीडि़तों को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोयला कलां के

बापौली गांव निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका जलमाना रोड पर 25 साल से क्लीनिक है। वहीं बापौली गांव के प्रभुदयाल अरोड़ा का गांव में ही 40 साल से अरोड़ा क्लीनिक है। वे दोनों दोस्त हैं। उनके बेटों ने एमबीबीएस कर रखी है और पीजी की तैयारी कर रहे हैं। गोयला कलां के संदीप कौशिक ने खुद को भाजपा युवा मोर्चा का जिला महामंत्री बताया।

 

 

रुपये ले लिए, दाखिला नहीं करवाया
उसने झांसा दिया कि वे दोनों के बेटों को मंत्री से कहकर पीजी (मेडिकल) में दाखिला दिला देगा। इसकी एवज में उसने 24 लाख रुपये मांगे। उन्होंने 1 दिसंबर 2018 को 24 लाख रुपये कौशिक के दे दिए। मगर कौशिक ने उनके बेटों का दाखिला नहीं कराया।

लिखित में माफीनामा दिया
7 मार्च 2019 को पंचायत में कौशिक ने लिखित में माफीनामा दिया और उन्हें आठ लाख रुपये लौटा दिए। बाकी के 16 लाख रुपये का उन्हें चेक दे दिया। बैंक में चेक लगाया तो बाउंस हो गया। आरोप है कि उन्होंने कौशिक से रुपये मांगे तो जान से मारने की धमकी दी। बापौली थाना प्रभारी राजबीर का कहना है कि संदीप कौशिक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

संदीप कौशिक को तीन महीने पहले महामंत्री के पद से हटा दिया था। इससे पहले उनको मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने भी पद से हटा दिया था।
मेघराज गुप्ता, जिला अध्यक्ष, भाजपा युवा मोर्चा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *