नेशनल फिल्म अवॉर्ड : श्रीदेवी की साड़ी पहन कर लिया जाह्नवी ने अवार्ड 

देश मनोरंजन राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय

नई दिल्ली में गुरुवार को हुए 65वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में  श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी अपने पिता बोनी कपूर के साथ पहुंचे। मौका था श्रीदेवी को उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड दिए जाने का। यह अवार्ड दिवंगत श्रीदेवी की ओर से उनके परिवार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लिया। बता दें कि समारोह में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी पहली बार अपनी मां की साड़ी पहनकर गईं थीं पहुंची थीं ।
janhvi kapoor natinol awads
बिलकुल श्री देवी की तरह लग रही थी :  जाह्नवी कपूर अपनी मां की साड़ी में बेहद सुन्दर दिख रही थीं । श्रीदेवी के करीबी दोस्त फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की फोटो डाली और लिखा, श्री ही इस अवॉर्ड की सच्ची हकदार थीं। एक अभिनेत्री, बतौर इंसान और दोस्त के रूप में हम उन्हें अपने जीवन में हर दिन याद करते हैं। इस भावुक और बुहमूल्य मौके पर जाह्नवी ने अपनी मां की साड़ी पहनी है।
बता दें कि बीती 24 फरवरी श्रीदेवी यह दुनिया छोड़ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्डिएक अरेस्ट के बाद बाथटब में डूबने से उनकी मौत  हो गई थी।
यह सर्वविदित है कि श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों से बहुत लगाव रखती थी व उनको फिल्मी दुनिया मे स्थापित करने के लिए काफी मशक्कत कर रही थी।हालांकि उनकी बड़ी बेटी जान्हवी अभी कोई भी फ़िल्म रिलीज़ नही हुई है लेकिन वो अपनी पहली फ़िल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त रहतीं हैं। जब श्रीदेवी की मृत्यु हुई थी उस दौरान जान्हवी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्तता के कारण ही श्री देवी के साथ निजी पारिवारिक शादी में भाग लेने दुबई नही जा सकी थी। श्री देवी की मृत्यु से दोनों बेटियों को काफी सदमा पंहुचा था और खासकर जान्हवी को , क्योंकि वो उन्हें फिल्मो के छोटे-२ टिप अक्सर देते दिखाई देती थी। अब सबकी नजरें जान्हवी की आने वाली फ़िल्म पर टिकी है। सभी को इसका बेसब्री से इंतजार है।

BY
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *