अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी‘ का सैट आग में जलकर खाक, चपेट में आने से बाल-बाल बचे कई लोग ।।   

अन्य मनोरंजन
सिटी तहलका, पानीपत, 25 अप्रैल:
महाराष्ट्र के सतारा से करीब 30 किलोमीटर दूर वाई गांव में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म केसरी के सेट लग, उसमें अचानक आग भड़क गईं। बताया जाता है कि सैट में आग उस समय लगी जब फिल्म की यूनिट क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रही थी। आग लगने से फिल्म में काम कर रहे कई सदस्य बाल बाल बच गए।
शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा जिले के वाई गांव में हो रही थी। पुलिस के मुताबिक आग को नियंत्रित तो कर लिया गया, लेकिन सैट पूरी तरह जल गया, हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जाता है कि जिस समय आग लगी उस वक्त अक्षय कुमार अपनी शूटिंग खत्म करके मुंबई जा चुके थे।
आग में कैमरा और प्रोडक्शन से जुड़े कई उपकरण भी जल गए हैं। बता दें कि फिल्म ‘केसरी‘ अनुराग सिंह के निर्देशन में बन रही है। इसमें अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। इसकी कहानी 1897 में सिख  बहासेना के बीच सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है। कैसे इस युद्ध में 10 हजार अफगान सेना का सामना  सेना के सिर्फ 21 सिख जांबाज बहादुरों ने किया ।

 

ये फ़िल्म अक्षय कुमार के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसको लेकर वो काफी समय से इसमे व्यस्त हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी अक्षय कुमार “सिंह इज किंग ”  सिक्ख किरदार निभा चुके हैं ओर वो फ़िल्म काफी सुपरहिट रही थी। उसके बाद ही सिक्खों पर आधारित फिल्मों की बाढ़ आ गई थी। आज वालीवुड में इससे जुड़ी कंई फिल्मों ने काफी हिट राह कर काफी प्रसंसा भी बटोरी हैं।

 

अक्षय कुमार लगातार हिट पे हिट फिल्में दे रहे हैं लेकिन इस फ़िल्म के लिए उन्होंने अपनी लुक व बॉडी पर काफी समय बहुत मेहनत की है। अब पर्दे पर आने के बाद ही पता चलेगा कि इस बार भी अक्षय कितना सफल रह पातें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *