पृथला की चुनावी सभा में पहुंचे सीएम मनोहर, थोड़ी देर बाद करेंगे जनसभा को संबोधित

faridabad म्हारा हरियाणा राजनीति

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पृथला विधानसभा क्षेत्र (Prithla Assembly) से भाजपा प्रत्‍याशी सोहन लाल की चुनावी सभा में पहुंचे हैं। यहां जनसभा को थोड़ी देर में संबोधित करने वाले हैं। बता दें कि महाराष्‍ट्र के साथ हरियाणा में भी 21 अक्‍टूबर को वोटिंग होगी जबकि 24 अक्‍टूबर को मतदान का रिजल्‍ट आएगा।

पिछले पांच साल से हरियाणा में सत्‍तासीन भाजपा की हरसंभव कोशिश है कि 90 में से 75 सीटें हासिल करें। इस बावत पार्टी ने नारा भी दिया है ‘अबकि पार 75 पार’।

जनसभा के दौरान बड़ी संख्‍या में पार्टी के समर्थक, नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद हैं। इन सभी ने अपने हाथों में पोस्‍टर बैनर एवं झंडे ले रखें हैं। पूरा माहौल चुनावी रंग में रगा है। जनसभा के एक हिस्‍से में महिलाओं की मौजदूगी भी दिख रही है।

Haryana Election 2019: पहली बार मेवात में मजबूत दिख रही भाजपा, दे रही INLD- कांग्रेस को कड़ी चुनौती

 

 

बता दें कि भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी आज हरियाणा में ही है रैली कर रहे हैं। शाह ने मंच पर आते ही कांग्रेस को जमकर कोसा। उन्‍होंने कहा कि पार्टी राज्‍य में पूरी तरह बिखर गई है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं का उन्‍होंने मनोबल बढ़ाया। शाह यहां तीन विधानसभा क्षेत्र कैथल, पूंडरी और गुहला चीका में भाजपा प्रत्‍याशियों के पक्ष में रैली करेंगे। हरियाणा में कुल विधानसभा सीट 90 सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच लड़ाई में जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) और इंडियन नेशनल लोकदल (Indian National Lok Dal) भी मैदान में है।

BJP ने हरियाणा में क्यों गढ़ा ‘अबकी बार 75 पार’ का नारा, पढ़िए- इसके पीछे की सच्चाई

बता दें कि आगामी 14 अक्‍टूबर को बल्‍लभगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा है। इसके माध्‍यम से पार्टी गुड़गांव, फरीदाबाद, झज्‍जर की दर्जन भर से अधिक सीटों पर मतदाताओं को लुभाने का प्रयास होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *