पब मालिक ने मांगा बीयर का बिल।। महिला ने हंगामा कर उतार दिए कपड़े   

देश विशेष स्टोरी

नोएडा के एक पब में शुक्रवार शाम बीयर पीने के बाद बिल देखकर एक महिला द्वारा हंगामा करने और बाद में अपने कपड़े उतारने का मामला प्रकाश में आया है। महिला अपने 2 बच्चों के साथ पब में पहुंची थी। पब के मालिक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस पब में पहुंची और महिला पुलिस कर्मी महिला को जबरन अस्पताल में ले गईं। बताया जाता है कि महिला की सुरक्षा के मद्देनजर अस्पताल में रात भर पांच महिला पुलिसकर्मी अस्पताल में माजूद रहीं।

 
 

noida pubजानकारी के अनुसार घटना सेक्टर-18 के एक पब में हुई। गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में रहने वाली एक महिला शाम करीब 4 बजे अपने 2 बच्चों के साथ पब में पहुंची। बैठे-बैठे वह पांच बियर पी गई। उसके बाद वेटर से महिला ने बिल मंगवाया। जैसे ही महिला की नजर बिल पड़ी उसके होश उड़ गए। बिल 5 हजार रुपये का था। इसके बाद महिला ने पहले तो बिल को लेकर पब मालिक और स्टाफ के साथ हंगामा कर दिया। इसके बाद कुछ न चलती देख उसने पब में ही सबके सामने अपने एक-एक कर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। यह देख उसके दोनों बच्चे रोने और चिल्लाने लगे।

 
हंगामा होते देख पब मालिक ने बुलाया पुलिस को
 

पब स्टाफ और मालिक ने महिला ही इस हरकत पर तुरंत पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। सेक्टर-20 थाने से महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और महिला को जबरदस्ती जिला अस्पताल ले गईं। इस बारे में चैकी इंचार्ज का कहना था कि चूंकि यह मामला महिला का है इसलिए उसकी सुरक्षा की दृष्टि से 5 पुलिसकर्मी रात भर अस्पताल में रहे। दोनों बच्चे अस्पताल में महिला के साथ ही रहे। सुबह जब महिला को होश आया तो उसने पुलिस से इस व्यवहार के लिए माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने महिला को 1 हजार रुपये देकर बच्चों सहित उसके घर भिजवा दिया।


by
सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *