सोनीपत एसटीएफ ने दबोचे नशे के तस्कर।। 2 क्विंटल से ज्यादा गांजापत्ती की बरामद

city tehelka news sonipat
विशेष स्टोरी सोनीपत

सोनीपत स्पेशल टास्क फोर्स पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को 2 क्विंटल 4 किलो 900 ग्राम गांजापत्ती व कंटेनर सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी हरियाणा के नूह जिले के सिंगार गांव का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार इस गांजापत्ती की बाजार में 8 लाख रुपये की कीमत है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार सोनीपत जिले की एसटीएफ पुलिस ने शुक्रवार को मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को 2 क्विंटल 4 किलो 900 ग्राम गांजा पत्ती व कंटेनर सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राशिद पुत्र नूर मोहम्मद निवासी सिंगार जिला नूह का रहने वाला है। आरोपी इस भारी मात्रा में अवैध गांजा पत्ती को कंटेनर में भरकर उड़ीसा से लेकर आया था और पानीपत में सप्लाई करने वाला था। इसके विरुद्ध थाना गन्नौर में मामला दर्ज किया है।

  • sonipat police ganjaha pati
    मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को 2 क्विंटल 4 किलो 900 ग्राम गांजापत्ती व कंटेनर सहित गिरफ्तार किया है।+
ट्रांसपोर्टिंग का काम करता है राशिद 

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि गन्नौर सीमा से 204 किलोग्राम चूरापोस्त पकड़ा है, जोकि उड़ीसा से लाकर पानीपत सप्लाई करना था। उन्होंने बताया कि ये ट्रांसपोर्टर का काम करता है। यंहा से सामान लेकर गुजरात, मुंबई सामान लेकर जाता है और वापसी में आते समय जो सामान लोड करते समय उसी में गांजापति छुपाकर लाता था। फिलहाल इसे रिमांड पर लेकर जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि इसकी बाजार कीमत लगभग 8 लाख रूपये है।


by
कविता सोनीपत प्रतिनिधि
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *