जेल में बंद बदमाश ने माँगी 50 लाख रुपए की फिरौती || पीड़ित पटवारी के घर के बाहर की हवाई फ़ायरिंग |

पानीपत विशेष स्टोरी सोनीपत
29  अगस्त , सोनीपत।

 सोनीपत में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बदमाश जेल में बैठें  फिरौती की मांग कर रहैं है ऐसा मामला सोनीपत के सदर थाना पुलिस के पास आया है।  जहां पर गढ़ शहजानपुर निवासी एक पटवारी ने पुलिस को शिकायत दी है कि जेल में बंद मोनू किडोली बदमाश ने उस से 50 लाख  रुपए की फिरौती मांगी है।  पटवारी ने बताया कि तीन युवक घर आए और फिरौती की मांग कि इतना ही नहीं तीनों ने हवाई फायरिंग भी की। पीड़ित ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है।फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले में सदर थाना पुलिस के अलावा एसआईटी का गठन कर दिया गया है।  जल्द ही पुलिस जींद जेल में बंद बदमाशों को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी।  मामले का खुलासा करने के लिए सीआईए की जांच बिठाई गई है।

 अब पुलिस जींद जेल में बंद कुख्यात बदमाश मोनू कड़ौली को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी ताकि फिरौती मांगने वाले आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। पटवारी कुलदीप ने पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि वह 25 अगस्त को अपने घर पर था।  इतने में तीन आरोपी आए जो बाइक पर सवार थे।  वह जैसे ही बाहर निकला आरोपियों ने ₹50 लाख की फिरौती मांगी ,साथ ही धमकी दी कि उन्हें मोनू किडौली ने भेजा है। फिरौती नहीं देने पर आरोपियों ने उसे व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी है।  इसके साथ दो हवाई फायरिंग किए हैं। पटवारी की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि कुलदीप नाम के पटवारी ने पुलिस को शिकायत दी है कि बदमाशों ने उससे ₹50लाख की फिरौती मांगी है।  जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामले में सदर थाना पुलिस के अलावा सीआईए पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही जींद जेल में  बंद  मोनू  बदमाश को पुलिस सोनीपत लेकर आएगी और मामले की जांच शुरू करेगी।वही जिन आरोपियों ने हवाई फायरिंग किए हैं उनकी पहचान के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। फ़िलहाल  पटवारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन बदमाश के इस कदर जेल में बंद होने के बावजूद फिरौती की मांग करने से इलाके में दहशत है।  इससे पहले भी इसी पटवारी से बदमाश 10लाख रुपए की फिरौती की मांग कर चुका है। फ़िलहाल अब देखना होगा कि पुलिस कब तक पूरे मामले का खुलासा कर पाती हैं।


by
सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *