रविन्द्र मछरौली ने दिखाई ताकत BJP कार्यकर्ताओं ने दी मंजूरी

पानीपत म्हारा हरियाणा राजनीति

 

रविन्द्र मछरौली ने दिखाई ताकत BJP कार्यकर्ताओं ने दी मंजूरी

 

जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही हरियाणा की सियासत की गर्मी की आहट देखने को मिल रही है जहां दूसरे दल भी उलटफेर करने की तैयारी में जुट चुके हैं इसी कड़ी में यदि हम विधानसभा की बात करें संभालका की तो सदैव ही यह सीट काफी चर्चित रही है वहीं भाजपा में शामिल हुए चुनाव में गर्मी लाते समालखा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रविंद्र मछरौली ने भारी भीड़ जुटाकर चुनाव लड़ने का स्पष्ट संकेत दे दिया है ।
हालांकि रविंदर मछरौली अब भाजपा में शामिल है जिन्हें हाल ही में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा की सदस्यता दिलाई थी।

 

भाजपा की सदस्यता लेने के दूसरे चरण को भव्य एवम् विशाल बनाने के मकसद से रविंदर मछरौली ने समालखा में विशाल जनसभा आयोजित की जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज को मुख्य रूप से आमन्त्रित थे। वहीं परिवहन मन्त्री कृष्ण प॔वार व अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फ्री स्टाइल रेसलर द ग्रेट खली ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई ।
इस अवसर पर सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल कराने की घोषणा करने के बाद रविंद्र मछरौली ने अपने संबोधन में कहा कि वे भाजपा में नए नहीं है । विधायक बनते ही उन्होंने बिना शर्त भाजपा को अपना समर्थन दे दिया था। और पूरे 5 साल तक भाजपा के कार्यकर्ता बनकर उन्होंने सेवा के कार्य किए। मछरौली ने कहा कि उन्होने पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता की तरह ही अपने आपको समझा है, यदि संगठन चाहेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे । उन्होंने समालखा की जनता का आभार व्यक्त किया और पूर्व विधायक धर्म सिंह छौकर पर तंज कसते हुए कहा कि धर्म सिंह छौकर को सही तथ्यों की जानकारी ही नही होती है ।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा में शामिल होने के बाद वे ज्यादा ताकत व ऊर्जा के साथ सेवा करते रहेंगे।
उधर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज ने रविंदर मछरौली की ताकत बढ़ाते हुए, मंच पर भाजपा के सभी हल्का अध्यक्षों की उपस्थिति का प्रदर्शन किया । उन्होंने विधायक रविंद्र मछरौली की प्रशंसा करते हुए दावा किया कि रविंद्र मछरौली के आने से भाजपा और ज्यादा मजबूत हुई है। आगामी विधानसभा चुनाव में चारों विधानसभा सीट भाजपा की झोली में आएगी ।
निश्चय ही धन्यवाद समारोह एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी जनता ने रविंदर मछरौली के जनाधार को नई ऊर्जा देने का काम किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *