प्रेमी के साथ पत्‍नी ने कर दी पति की हत्‍या, शव सेप्टिक टैंक में डाला, बयां की ये कहानी

crime पानीपत म्हारा हरियाणा

प्रेमी के साथ पत्‍नी ने कर दी पति की हत्‍या, शव सेप्टिक टैंक में डाला, बयां की ये कहानी

 

प्रेमी के प्यार के चक्‍कर में एक महिला ने पति की हत्या कर दी। शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया। किसी को शक न हो वह चुपचाप कमरे में आकर सो गई। युवक का पता नहीं चला तो भाई ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी गई। परिजनों को आशंका हुई तो मामले का पर्दाफाश हुआ।

नाईवाला गांव में पत्नी नसरीना ने प्रेमी के साथ मिलकर पति आलमगीर की हत्या कर दी। उसका शव घर के शौचालय के सेफ्टिक टैंक में डालकर ऊपर से स्लेप सेट कर दिया। घटना 30 सितंबर की है। 3 अक्टूबर को मृतक के भाई गफूर ने रणजीतपुर पुलिस चौकी में आलमगीर की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद मृतका की पत्नी को लगा कि वह अब बच नहीं पाएगी और गफूर के सामने पूरे राज से पर्दा उठा दिया। इसके बाद गफूर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शुक्रवार को नसरीन को हिरासत में ले लिया। इस हत्याकांड में और भी लोग शामिल हो सकते हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Ambala में पैलेस की दीवार ढही, मलबे में दबकर पिता और तीन बेटों समेत पांच की मौत
भाई ने करवाई गुमशुदगी रिपोर्ट

गफूर ने बताया कि दो दिन तक आलमगीर का फोन नहीं मिला, तो उसे चिंता हुई। इसके बाद उसने भाई के बारे में पूछा तो बताया कि 30 सितंबर से वह घर नहीं आया है। इसके बाद बृहस्पतिवार को उसने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। केस दर्ज होते ही नसरीना घबरा गई और देवर के सामने हत्या की बात कबूल ली।

 

 

बड़ा आदमी बनने की थी ख्वाहिश, खर्च पूरे नहीं होने पर पत्नी से हुआ झगड़ा, मौत
इस तरह की वारदात

उसने गफूर को बताया कि आलमगीर रोज शराब पीकर उससे मारपीट करता था। 30 सितंबर को भी वह शराब पीकर आया और मारपीट करने लगा। गुस्से में उसने आलमगीर की आंखों में मिर्ची डाल दी। जब वह गिरा, तो उसका गला दबा दिया। फिर रस्सी गले में बांधकर ग्रिल के ऊपर से खींच दिया। मरने पर उसके शव को टॉयलेट के गड्ढे में डाल दिया। इस पूरी कहानी में महिला अपने प्रेमी को बचाना चाह रही है।

अपराधी को छुड़ाने पुलिस पर पथराव और फायरिंग, डंपर से कुचलने का प्रयास
हिरासत में लेकर की पूछताछ

पुलिस ने आरोपित महिला को हिरासत में लिया है। अब तक की जांच में यह सामने आया कि नसरीना ने गांव के ही युवक को बुलाया था। पहले आलमगीर के सिर में डंडे से वार किया। फिर उसका गला दबाकर हत्या कर शव को टॉयलेट के गड्ढे में डाल दिया। स्लेप लगाकर ऊपर से राख डाल दी, ताकि यह ऐसा लगे कि सीमेंट का लेप किया हुआ है। घटनास्थल पर फॉरेंसिंग टीम को बुलाया और शव को गड्ढे से निकाला।

बिलासपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि अभी तफ्तीश की जा रही है कि इस वारदात में महिला के साथ कोई और भी था या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *