प्रख्यात डांसर सपना ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंच सभी को चौंकाया।।कहा-सोनिया कहें तो करेंगीं पूरे देश में प्रचार

निया गांधी की फैमिली से उन्हें बेहद लगाव है। जिस परिवार ने अपना पूरा जीवन देश के नाम न्यौछावर कर दिया
मनोरंजन म्हारा हरियाणा राजनीति

हरियाणा की प्रख्यात डांसर सपना चौधरी ने शुक्रवार को अचानक दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पहुंच सभी को चौंका दिया। यहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी उन्हें बेहद पसंद हैं। वे सिर्फ उनसे मिलने के लिए यहां आई हैं। पत्रकारों के राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि राजनीति में में तो वे नहीं आएंगी, लेकिन अगर सोनिया गांधी उनको पार्टी के प्रचार के लिए कहेंगी तो वे तो सिर्फ हरियाणा ही नहीं अपितु पूरे देश में उनके लिए प्रचार कर सकती हैं। सोनिया गांधी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है, इसलिए उनकी बात को हमेशा मानेंगी। बता दें कि सपना ने कांग्रेस मुख्यालय आते ही सोनिया से मिलने का समय मांगा था, लेकिन सोनिया से उनकी मुलाकात हो नहीं पाई। हालांकि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं, लेकिन इस बीच उन पर पत्रकारों ने जरूर सवालों की बौछार कर दी। उन्होंने पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब हंसते हुए दिया, जबकि राजनीति में आने की बात को दर किनार कर आगे बढ़ गईं। ज्ञात रहे कि ’तेरी आंखों का यो काजल‘ गीत पर सपना का डांस देशभर के लोगों की धड़कन बन गया है। जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा जा चुका है।

  • हरियाणा की प्रख्यात डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को अचानक दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गईं। यहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी उन्हें बेहद पसंद हैं। वे सिर्फ उनसे मिलने के लिए यहां आई हैं।
सोनिया गांधी से मिलने का कोई राजनीतिक मतलब नहीं 

सपना चौधरी  ने कहा कि उनके यहां आने का कोई रानीतिक मतलब ना निकाला जाए। सोनिया गांधी की फैमिली से उन्हें बेहद लगाव है। जिस परिवार ने अपना पूरा जीवन देश के नाम न्यौछावर कर दिया, उसे भला वे कैसे भूल सकती हैं। इस परिवार की वे पूरी इज्जत करती हैं। सोनिया ही नहीं, वरन उनके परिवार को कोई भी सदस्य अगर उन्हें पार्टी के प्रचार के लिए कहता है तो सिर्फ हरियाणा ही नहीं अपितु पूरे देश में उनके लिए प्रचार कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि फ्लेक्चुऐशन सभी की जिंदगी में कभी ना कभी आता है, इसका ये मतलब नहीं कि उसका कैरियर ही समाप्त हो गया बल्कि फ्लेक्चुऐशन के बाद व्यक्ति की जिंदगी में और बेहतर निखार आता है। कांग्रेस भी आने वाले समय में फिर शिखर पर होगी।


by
सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *