युवा इनेलो कार्यकर्ताओं ने तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर फूंका सरकार का पुतला 

inld patrol ke virodh panipat
पानीपत राजनीति विशेष स्टोरी

आज युवा इनेलो हलका का पानीपत के शहरी प्रधान रविंद्र मिन्ना की अध्यक्षता में सैकड़ों युवा कार्यकताओं ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी किए जाने के विरोध में संजय चैक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। सभी कार्यकर्ताओं ने सरकार इस बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार को जमकर कोसा और उसके खिलाफ नारेबाजी की। उनका यह भी कहना था कि जनता को अच्छे दिन आएंगे का सब्जबाग दिखाकर मोदी देश की जनता को और ज्यादा पीछे ले गए हैं। जनता पहले ही महंगाई की मार से मर रही है, अब वह पेट्रोल और डीजल के दामों में चुपके-चुपके बढ़ोतरी कर जनता की कमर तोड़ने में लगे हैं। इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस और भाजपा सिर्फ जनता को लेटने के लिए बनी हैं।

inld patrol virodh panipatइससे पहले सभी युवा कार्यकर्ता एकत्र होकर संजय चैक पहुंचे। यहां उन्होंने काफी देर तक सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को अच्छे दिन आएंगे की लेमनच्यूस देकर पागल बनाते आ रहे हैं। लेकिन अब उनकी चाल जनता भलीभांति समझ चुकी है। सबसे ज्यादा अगर जनता इस समय परेशान है तो वो पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी करे लेकर है। यह बढ़ोतरी अब जनता के बस से बाहर हो चुकी है। इसका खामियाजा भाजपा को आने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में भुगतना पड़ेगा।

इनेलो युवा शहरी हलका के प्रधान रविंद्र मिन्ना ने कहा कि मौजूदा सरकार से हर वर्ग परेशान हैं। 10 दिन के अंदर तेल की कीमतें ढाई रुपये से ज्यादा बढ़ा दी गई हैं। जिसके कारण एक बहुत बड़ा बोझ आम नागरिक पर पड़ा है। यह पब्लिक की कमर तोड़ने का काम है। इसका युवा इनेलो कड़ा विरोध करती है। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द ही तेल की कीमतें नहीं घटाई गई तो युवा इनेलो सड़कों पर उतर कर इस सरकार का जोरदार विरोध करेगी। इस दौरान जयदेव नौल्था, मनीष वर्मा, प्रवीन शर्मा, विनय सूरा, अजय खर्ब, गोपाल जांगड़ा, विकास खटीक, अक्षय वाल्मीकि, अमीत नारा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस न्यूज़ को वीडियो में देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

 


by
मनोज कुमार
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *