सरपंच जान से मारने की तो पुलिस देती है हवालात में डालने की धमकी।। पीड़ित महिला पहुंची एसपी द्वार   

अन्य पानीपत
 
पानीपत, 3 अगस्त। 
 

पानीपत के इसराना के हड़ताड़ी गांव की रहने वाली एक बेसहारा महिला द्वारा गांव के कुछ लोगों पर उसके घर पर जबरन कब्जा करने और विरोध किए जाने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। वहीं महिला का ये भी अरोप है कि जब इस बारे में वह पुलिस से न्याय की बुहार लगाने जाती है तो पुलिस भी उसे जेल में डालने की धमकी देती है। परेशान होकर जब इसकी शिकायत महिला द्वारा महिला थाना के नंबर 1091 पर की तो पुलिस के आने से पहले ही आरोपी अपने साथियों समेत वहां से फरार हो गए। पीड़ित महिला ने शुक्रवार को एसपी आफिस पहुंच उनसे न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला ने शुक्रवार को एसपी आफिस पहुंच उनसे न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार इसराना ब्लाॅक के गांव हड़ताड़ी निवासी भतेरी पत्नी श्रीकृष्ण ने शुक्रवार एसपी कार्यालय पहुंची। उसने बताया कि वह एक गरीब व बेसहारा महिला है। महिला का आरोप है कि गांव का सरपंच गुरमीत और उसके साथी श्यामलाल ने मिलकर उसके घर पर कब्जा कर लिया है। जब उसने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत उसने इसराना थाना में की, मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस में शिकायत के बाद भी श्यामलाल तीन-चार दिन पहले कुछ लोगों के साथ उसके दरवाजे पर पहुंचा और घर का दरवाजा तोड़ जबरन घर के अंदर घुस गया। उन्होंने उसके और बच्चों के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

इसकी शिकायत उसने महिला पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 1091 पर की। पुलिस के आने से पहले ही ये श्यामलाल अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गया।
पुलिस ने दी धमकी, दोबारा यहां आई तो जेल में डाल देंगे

 

भतेरी ने बताया कि जब इसके बाद वह फिर इसराना थाना पहुंची तो वहां मौजूद विनोद नाम के हवलदार ने उसके साथ अभद्रता करते हुए कहा कि यहां उसकी कोई सुनवाई नहीं होगी। ना ही शिकायत पर कोई सुनवाई होगी। आज के बाद वह दोबारा यहां आई तो उसे हवालात में डाल देंगे। उसकी धमकी के बाद जब उसने एसपी से मिलने की बात कही तो हवलदार ने कहा कि वह कहीं भी चली जाए कुछ नहीं होगा। परेशान होकर वह शुक्रवार को पानीपत एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची।


by

नवीन कुमार, मनोज कुमार
सिटी तहलका 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *