ससुराल आए दामाद की जहर के सेवन से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों के बयान पर ससुरालियों पर मामला दर्ज 

sushral se aye youvk ki maut
पानीपत

पानीपत के ब्लाॅक मतलौडा में ससुराल में आए एक व्यक्ति की जहर का सेवन करने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में ले गई।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार असंध के कबूलपुर खेड़ा निवासी सुखविंदर कल ही अपनी ससुराल मतलौडा आया था। इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में सुखविंदर ने जहर का सेवन कर लिया। ससुराल के लोग आनन-फानन में उसको इलाज के लिए  अस्पताल ले गए। लेकिन जहर का असर ज्यादा होने के कारण सुखविंदर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया

सुखविंदर के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर सुखविंदर के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उनका यह भी आरोप था कि सुखजिंदर को ससुरालियों द्वारा मारपीट के बाद उसे जबरदस्ती जहर खिलाया गया। वहीं इस मामले में ससुराल पक्ष के लोगों का यह कहना है कि सुखविंदर के साथ उनके द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई।

दोनों पक्षों के बयान के बाद फिलहाल पुलिस ने सुखविंदर के परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी। सुखविंदर के परिजनों का यह भी कहना था कि काफी समय से सुखविंदर और ससुराल पक्ष में झगड़ा चल रहा था। इसी वजह से उसे जबरदस्ती जहर देकर उसकी हत्या की गई। हालांकि इस मामले पर पुलिस ने कहा कि मृतक के परिजनों की ओर से शिकायत मिल चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि सुखविंदर ने जहर का सेवन खुद किया था या फिर उसे जबरदस्ती जहर खिलाया गया है।


 BY
 
प्रदीप रेढ़ू, 
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *