सुरेंद्र रेवड़ी अश्लील आॅडियो प्रकरण: अब कांग्रेस समर्थित निवर्तमान पार्षद उतरे विरोध में।। सरकार से की उच्च स्तरीय जांच की मांग

पानीपत राजनीति विशेष स्टोरी सामाजिक
पानीपत, 31 जुलाई।

पानीपत शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी अश्लील आॅडियो के मामले में पानीपत में माहौल गर्माता जा रहा है। कभी राजनैतिक दल तो कभी सामाजिक संस्थाएं मामले को लेकर विरोध जताती आ रही हैं। यहां तक कि कई ने इस आॅडियो की जांच की मांग की है। इसी कड़ी में आॅडियो वायरल मामला कांग्रेसी नेताओं से जोड़ने से नाराज नगर निगम के कांग्रेस समर्थक निवर्तमान पार्षदों ने मीडिया के माध्यम से सरकार व प्रशाशन से पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच किए जाने की मांग की है। वहीं उन्होंने नैतिकता के आधार पर शहरी विधायक के इस्तीफे की मांग की है।

पानीपत में करीब एक सप्ताह पहले तरुण चुघ नामक युवक द्वारा शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी की मोबाइल पर अश्लील वार्ता वायरल होने पर पानीपत में हंगामा मच गया था। इस मामले में तरुण ने पहले सुरेंद्र रेवड़ी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उसे शहर का सबसे गंदा आदमी तक बता दिया था, लेकिन तीन दिन पहले उसने मामले में पलटी मारते हुए रेवड़ी के घर पहुंचकर विधायक रोहिता रेवड़ी को मां की संज्ञा देते हुए पूरे प्रकारण के लिए माफी मांग ली थी। वहीं कांग्रेस नेताओं पर जबरन आॅडियो वायरल कराने का आरोप लगा दिया था। इससे कांग्रेस नेताओं में रोष फैल गया था। मंगलवार को इसी मामले को लेकर अब निगम के निवर्तमान कांग्रेसी पार्षदों ने प्रेसवार्ता कर सुरेंद्र रेवड़ी पर एक के बाद एक आरोपों की झड़ी लगा दी।

पानीपत शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी का अश्लील आॅडियो मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है। हालांकि आरोप लगाने वाला तरुण चुघ अपने दावों से मुकर चुका है। लेकिन कांग्रेस इस मुद्दे को भूलना नहीं चाहती। कांग्रेस समर्थित निगम के निर्वमान पार्षदों ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर सुरेंद्र रेवड़ी ऑडियो प्रकरण मामले में शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर सुरेंद्र रेवड़ी के अनुसार आॅडियो से छेड़छाड़ की गई है तो वह अश्लील आॅडियो की हकीकत जनता के सामने लाए। कांग्रेस समर्थित निवर्तमान पार्षदों का कहना था कि पिछले 4 साल से हर विवादित मामले में शहरी विधायक के पति सुरेंद्र रेवड़ी का ही नाम क्यों बार-बार आ रहा है। इस दौरान कांग्रेस नेता एवं आॅल इंडिया हज कमेटी के सदस्य डॉक्टर अंसारी ने कहा कि ऑडियो प्रकरण मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। जब तक सच्चाई सामने नहीं आती, विधायक रोहिता रेवड़ी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने प्रशासन और सरकार से ऑडियो प्रकरण मामले की पूरी निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। प्रेसवार्ता में निवर्तमान पार्षद पति सरदार बलजीत, ब्रजभूषण धींगड़ा, कांग्रेसी नेता डाॅ. मुनीस अंसारी, रामचंद्र, संजय वर्मा, निशांत और सुभाष बठला आदि मौजूद रहे।


by

प्रदीप रेढ़ू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *