सीमा अंतिल ने एशियाड में जीता ब्रॉन्ज मेडल || खेलों में मिली पॉकेट मनी को किया केरल बाढ़ पीड़ितों को दान। 

खेल पानीपत विशेष स्टोरी सोनीपत

31  अगस्त सोनीपत।

हरियाणा के खिलाड़ी लगातार मैडल जीतकर  देश और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। सोनीपत की बेटी सीमा अंतिल पुनिया ने देश के लिए ब्रॉन्ज़ मैडल जीतकर एक बार फिर साबित किया है कि देश की बेटिया आज भी किसी से कम नहीं है। देश में ढंग से अभ्यास का अवसर नहीं मिला। इसलिए एक साल से अपने पति एवं परिवार से दूर सीमा रशिया में रह रही हैं। वहां कोच भी विदेशी है। व्यवस्थाएं भी उन्हें रास नहीं आ रही, लेकिन इसके बावजूद एशियाई खेलों में गुरुवार को कांस्य पदक जीतकर खेल में अपने कद को और ऊंचा कर लिया।

सीमा के पिता विजयपाल अंतिल ने बताया कि सीमा पिछले 35 वर्षो से खेलो में जोर आजमाइश कर रही है। वो जिस भी प्रतियोगिता में जाती है वंहा से कोई न कोई मैडल जरूर लेकर आती है। आगे भी उसका उद्देश्य खेलो पर फोकस करना रहेगा। उसने एक लम्बा समय खेलो को दिया है जो अपने आप में एक रिकॉड है। आज इस प्रतियोगिता में भी उसने मैडल जीतकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है।

सीमा की भाभी ने बताया कि…
बेशक सीमा ने आज ब्रॉन्ज मैडल जीता है। परन्तु उसने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस किया है। पिछली बार से इस बार 1.23 मी० ज्यादा डिस्कस थ्रो किया। इस बार प्रतियोगिता बहुत कठिन थी। उन्होंने बताया कि जो सीमा को खेलो से पॉकेट मनी 700 डॉलर और अपने पास से एक लाख रूपये केरल रिलीफ फण्ड में दान दिया है।

by

सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *