पूर्व सरपंच करता है छेड़छाड़, महिला ने एसपी से मिल लगाई न्याय की गुहार

purv sarpanch, karta, chedchhad,
पानीपत म्हारा हरियाणा सामाजिक

पानीपत के रजापुर की एक महिला पूर्व सरपंच से परेशान होकर मंगलवार को पानीपत की एसपी संगीता कालिया से मिलीं। महिला ने एसपी के समक्ष पूर्व सरपंच पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसके खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की। महिला का ये भी आरोप है कि इस बारे में उन्होंने कई बार पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर मजबूरन उन्हें एसपी के पास आना पड़ा।

महिला ने बताया कि कुछ दिनों पहले वह अपने बेटे को को नाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान गांव के पूर्व सरपंच जगदीश ने वहां पर आकर गलत नियत से उसका हाथ पकड़ लिया। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सरपंच के साथ दो लड़के भी थे, जो गांव के तो नहीं थे। बड़ी मुश्किल से पूर्व सरपंच से उसने अपना हाथ छुड़वाया। इस दौरान सरपंच ने उसे काफी कुछ कहा, लेकिन जब उसने विरोध किया तो वह देख लेने की धमकी देकर भाग गया।

इस न्यूज को आप  नीचे  लिंक क्लिक करके वीडियो में भी देख सकते हैं।

 

छेड़छाड़ की शिकार महिला ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर दिए। महिला का कहना है कि इस बारे में वह कई बार पुलिस के अन्य अधिकारियों से मिलकर आपबीती बयां कर चुकी है, लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इससे वह परेशान हो गई। मजबूर होकर उसने एसपी से मिलकर उन्हें आपबीती सुनाई। महिला ने एसपी से इस पर निष्पक्ष जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। एसपी ने महिला को मामले में पूरी जांच कर आगे का कदम उठाने का आश्वासन दिया।

लेकिन ये व्यवस्था पर तो प्रसन्न खड़ा करता ही है कि जब पानीपत में डीसी ( DC ) व एसपी( SP ) दोनों महिलाएं हों ,उसके बावजूद भी उनकी पुकार स्थानीय पुलिस द्वारा नहीं सुनी जा रही है। सिटी तहलका सदैव निसहाय व मज़बूर लोगों की आवाज में उठाता रहेगा । इस मामले में अब आगे की क्या कार्रवाई होती है यह देखना एक बड़ा सवाल है ?


BY
प्रदीप रेढ़ू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *