इंडियन आयडल में पहुंचा पानीपत का सागर ।। नेहा कक्कड़ और अनु मालिक के छलके आंसू

देश पानीपत मनोरंजन विशेष स्टोरी

पानीपत, 22 जुलाई।

पानीपत के सागर चुघ का नाम तो आपने सुना होगा। अगर नही सुना है तो अब ये नाम जुबां पे रट लीजिए। वो इसलिए क्योंकि सागर जल्द ही गायकी की दुनिया में पानीपत का उभरता हुआ सितारा बनने के पायदान पर है। सागर ने सोनी टीवी के शो इंडियन आयडल में बेहतरीन गायकी के दम पर अपनी जगह पक्की कर ली है। शो के दौरान सागर के गाने के बाद स्टार गायक अनु मालिक और नेहा कक्कड़ की आंखों से अश्रुधार फूट पड़ी।

देशभर में किया पानीपत का नाम रोशन

सागर चुघ ने सोनी टीवी के शो इंडियन आयडल में अपनी बेहतरीन गायकी के दम पर पानीपत ही नहीं वरन पूरे देश में हरियाणा और पानीपत का नाम रोशन किया है ।

पिता के साथ जागरण पार्टियों में बचपन से ही है गाने का शौक

बता दें कि सागर बचपन से ही अपने पिता जगदीश चुघ के साथ जागरण पार्टियों में गाता रहा है। जागरण में गाते- गाते सागर का सातों सुरों से सात जन्मों तक का नाता हो गया। लेकिन कुछ समय पहले पिता की मौत के बाद सागर का परिवार टूट चुका था। सागर की मां और बड़े भाई नवीन ने किसी तरह घर को संभाला।

स्टार गायक नेहा कक्कड़ ने भी सागर के पिता के साथ की थी गायकी की शुरुआत

इंडीयन आइडल शो को जज कर रहीं इस समय की स्टार गायक नेहा कक्कड़ भी सागर के पिता जगदीश चुघ के साथ जागरण में गा चुकी हैं। शो के दौरान नेहा कक्कड़ ने सागर से उसका परिचय पूछा। उसने पहले तो अपना नाम जगदीश चुघ बताया, लेकिन जब पिता का नाम सागर चुघ बताया तो नेहा की आंखों से अश्रुधार फूट पड़ी। नेहा कक्कड़ तुरंत अपनी सीट से उठीं और सागर को अपनी बाहों में भर लिया। जब सागर की मां को देखा तो नेहा की खुशी दोगुनी हो गई। नेहा ने उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। नेहा ने बताया की बचपन में वे भी सागर के पिता जगदीश चुघ के साथ जागरण पार्टी में गाती थी। उस समय उन्होंने ना सिर्फ उन्हें गाना सिखाया, बल्कि आर्थिक मदद भी की। वे उनका अहसान कभी नहीं भुला पाएंगी। सागर का गीत सुन नेहा ही नही बल्कि अनु मालिक भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।


by

 

प्रदीप रेढू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *