पानीपत में 5 दोस्त गए थे नहाने, 3 डूब गए, 2 को बचाया  

panipat me 5 dost gaye the nahne, 3 doob gaye, 2 ko bachaya
अन्य पानीपत विशेष स्टोरी

 panipat me 5 dost gaye the nahne, 3 doob gaye, 2 ko bachayaगर्मी की तपिश से राहत पाने के लिए 5 दोस्त एक साथ दिल्ली पैरलर नहर में नहाने के लिए गए। नहाते समय तीन दोस्त नहर में डूब गए, जबकि दो को वहीं पर मौजूद राहगीरों ने बचा लिया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर आसपास स्थित गांवों के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना सोमवार दोपहर बाद गांव ढोडपुर के पास की है। पता लगते ही जहां पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी, वहीं डीएसपी नरेश अहलावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोताखोरो की मदद से युवकों की तलाश शुरू कराई। लेकिन तीनों का कोई पता नहीं चल सका था।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को कस्बा के माॅडल टाउन का रहने वाला कुनाल, बागवाला मोहल्ला वासी अशोक, विशालअनिल के अलावा गांव महावटी वासी काला ने योजना बनाई कि गरमी बहुत ज्यादा है, क्यों न नहर में नहाने का आनंद लिया जाए। पांचों बागवाला मोहल्ला में रहने वाले राहुल की ई-रिक्शा से गांव ढोडपुर के पास मौजूद दिल्ली लिंक पेरेलल नहर में नहाने के लिए पहुंच गए।

नहीं जानते थे तैरना पांचों दोस्त 

 panipat me 5 dost gaye the nahne, 3 doob gaye, 2 ko bachayaबताया जाता है कि पांचों में किसी को भी तैरना नहीं आता था। वहां पहुंचकर काला, अनिल व कुनाल एक कपड़ा पकड़कर नहर में नहाने का प्रयास करने लगे। जबकि विशाल, अशोक व ई रिक्शा वाला राहुल बाहर ही खड़े रह गए। तभी पहले नहाने के लिए उतरे काला, अनिल व कुनाल गहरे पानी में पहुंच गए और उनसे संभलना मुश्किल हो गया। तीनों ने डूब ते हुए बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। आवाज सुनकर बाहर खड़े अशोक व विशाल ने भी तीनों को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। लेकिन वे दोनों भी डूबने लगे। तभी वहां मौजूद एक युवक ने नदी में कूदकर पांचा में से विशाल को बचा लिया। वहीं वहीं पर मौजूद ई-रिक्शा चालक राहुल ने एक कपड़े की मदद बड़ी मुश्किल से अशोक को किनारे पर खींच लिया। जबकि अन्य तीनों पानी के तेज बहाव में डूब गए, जिन्हें बचाने में दोनों नाकाम रहे

गोताखोर कर रहे हैं लगातार तलाश 

 panipat me 5 dost gaye the nahne, 3 doob gaye, 2 ko bachayaघटना का पता लगने पर ढोडपुर के सरपंच रजनीश छौक्कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद युवकों के परिजन व पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। नहर में डूबे तीनों युवकों की तलाश में तैरना जानने वाले लोगों ने काफी प्रयास किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया था। इसके बाद गोताखोरों को भी बुलाया गया, जो देर शाम तक नहर में डूबे तीनों युवकों की तलाश में लगे थे। मंगलवार को सुबह ही पुलिस ने फिर से गोताखारों की मदद से तीनों की तलाश शुरू करा दी थी।


by
सिटी तहलका,डेस्क 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *