पानीपत के कच्चा फाटक पर फाइबर फैक्टरी में भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख 

पानीपत विशेष स्टोरी

पानीपत के कच्चा फाटक स्थित सीरत फाइबर फैक्टरी में शुक्रवार देर रात अचानक भीषण आग भड़क गई। आग इतनी भयंकर थी कि सुबह छह बजे तक भी आग पूरी तरह नहीं बुझ पाई थी। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची। फैक्टरी मालिक का दावा है कि आग में करीब 50 से 60 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

 

fiyber factrey agg lgi panipat

जानकारी के अनुसार माॅडल टाउन क्षेत्र में कच्चा फाटक स्थित करन मलहोत्रा की सीरत फाइबर नाम से फैक्टरी है। शुक्रवार रात करीब 12 बजे के बाद उसमें अचानक आग लग गई। इसकी सूचना कर्मचारियों ने मालिक को दी। मालिक करन मलहोत्रा ने तत्काल उसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की करीब चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझानी शुरू कर दी। लेकिन आग इतनी भंयकर थी कि उनका पानी आग बुझाने के लिए कम पड़ गया। इसके बाद करीब आठ-नौ गाड़ियां और मंगाई र्गइं। छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका था।

लाखों का कच्चा माल जलकर राख आग इतनी भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड की करीब 20 गाड़ियां भी आग बुझाने के लिए कम पड़ गईं। आग लगते ही आसपास के क्षेत्रों में अफरा-तफरी मच गई। पता लगते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कहीं आग की चिंगारी अन्य फैक्टियों को अपनी चपेट में न ले ले, इसके मद्देनजर वहां एकत्र लोगों ने भी आग बुझाने के लिए पूरा प्रयास किया। आग किन कारणों से लगी है फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया था।


by
 
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *