पैसे मांगने पर ठेकेदार ने मजदूर की कर डाली जमकर धुनाई, बाजू टूटी  

majdoor ki pitai ki thekdaar ne
पानीपत
 

पानीपत में एक ठेकेदार ने पैसे मांगने पर मजदूर की जमकर धुनाई कर दी।जदूर का आरोप है कि ठेकेदार ने उसके कमरे पर ही आकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट से मजदूर की एक बाजू फ्रेक्चर हो गई, जबकि मुंह पर भी चोटें आई है। आसपास रहने वाले साथियों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। 

 

जानकारी के अनुसार मजदूर अमित ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। काफी समय से वह यहां बरसत रोड स्थित धर्मकांटे वाली गली में अपने अन्य मजदूर साथियों के साथ रहता है। यहां वह मजदूरी कर अपनी व घरवालों की गुजर-बसर कर रहा है। उसने बताया कि ठेकेदार से उसे अपने 20 हजार रुपए लेने हैं। रविवार को ठेकेदार ने उससे काम पर चलने को कहा, लेकिन घर पर जरूरत होने के कारण उसने ठेकेदार से पहले अपने 20 हजार रुपये मांगे थे। उसके बाद वह काम पर जाएगा। 

 

इससे गुस्सा होकर ठेकेदार ने उसके कमरे पर आकर उसके साथ जमकर मारपीट की। मारपीट में उसकी एक बाजू टूट गई। जबकि चेहरे पर भी चोटें आईं हैं। उसका आरोप है कि जब भी वह ठेकेदार से अपनी मजदूरी के पैसे मांगता है, ठेकेदार हमेशा उसके साथ अभद्रता करता है। कल तो उसने उसके साथ मरपीट ही कर डाली। घायल अमित को साथियों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


BY
पंकज कुमार 
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *