किन्नरों की बिल्डिंग में लेंटर डालते समय करंट लगने से तीन मजदूर नीचे गिरकर गंभीर घायल  

पानीपत

पानीपत के न्यू आदर्श नगर में आज उस समय तीन मजदूर नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए, जब वहां एक बिल्डिंग में लेंटर डाला जा रहा था। लेंटर डालते समय वहां से गुजर रहे बिजली के तार आपस में जुड़ते ही तीनों मजदूर करंट की चेपट में आ गए और छत से नीचे जा गिरे। फिलहाल खबर लिखे जाने तक किसी के जान-माल की हानि की सूचना नहीं थी। तीनों मजदूरों को वहां काम कर रहे अन्य लोगों ने तत्काल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार शुरू कर दिया गया। इनमें एक की गंभीर हालत को दे,ाते हुए उसे खानपुर मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया। 

 majdoor crunnt lga
 

जानकारी के अनुसार पानीपत के न्यू आदर्श नगर में किन्नरों की एक बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है। शुक्रवार को मिस्त्री बिल्डिंग का लेंटर डाल रहे थे। उनके साथ वहां कुछ मजदूर भी काम कर रहे थे। मिस्त्री कर्म सिंह ने बताया कि इसी दौरान वहां से गुजर रहे बिजली के तारों को किसी ने आपस में जोड़ किया। इससे वहां काम करने वाले तीन मजदूरों आठ मरला कालोनी में फाटक के पास के रहने वाले गोविंदा, लाली और चंचल को करंट लग गया। कंरट का झटका लगते ही तीनों छत से नीचे जा गिरे। इससे तीनों को काफी चोटें आईं। उन्हें तत्काल सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जबकि इनमें चंचल की हालात गंभीर होने पर उसे खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। 

 majdoor ko lga crunnt panipat

छह मजदूर कर रहे थे काम: बताया जाता है जिस समय ये हादसा हो रहा था, उस समय छत पर मिस्त्रियों के पास छह मजदूर काम कर रहे थे। लेकिन गनीमत ये रही कि इनमें तीन को ही करंट का झटका लगा। बाकी तारों से कुछ दूरी पर काम कर रहे थे। इससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि नीचे गिरे तीनों मजदूरों को काफी चोटें आई है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा था। 


 BY
 
पंकज कुमार 
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *