कालोनी के ही एक युवक के तंग करने पर बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने लगाई फांसी 

पानीपत

पानीपत की सतकरतार कॉलोनी में रहने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने चुन्नी का फंदा बना कर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में बताया गया कि कालोनी का ही मनचला युवक हर रोज छात्रा को फोन कर परेशान किया करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर ही छात्रा ने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जांच अधिकारी ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा नीरू कॉलोनी में ही रहने वाले सिद्धार्थ नामक युवक से परेशान थी। सिद्धार्थ छात्रा को फोन कर हर रोज तंग किया करता था। इसके चलते छात्रा नीरू कई दिनों से परेशान चल रही थी। नीरू के पिता कल रोहतक में अपनी ड्यूटी पर चले गए और मां किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान नीरू ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

काफी देर बाद जब नीरू की मां घर आई तो उन्होंने काफी देर तक नीरू से दरवाजे की वैल बजाई। इसके बाद जोर से दरवाजा भी पीटा। जब नीरू ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें शक हुआ और किसी अनहोनी की आशंका भांपकर उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखकर वह दंग रह गईं। उन्होंने नीरू को पंखे से लटका पाया। बता दें नीरू के पिता हरियाणा टूरिज्म विभाग में कार्यरत हैं। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर कॉलोनी में रहने वाले सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।


BY
 
प्रदीप रेढ़ू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *