एफिल ग्रैंड होटल में भड़की आग।। 40 कर्मचारी थे मौजूद, कोई हताहत नहीं

पानीपत विशेष स्टोरी
पानीपत, 24 जुलाई। 

पानीपत में जीटी रोड स्थित होटल एफिल ग्रैंड होटल में मंगलवार दोपहर को अचानक आग भड़कने से होटल में अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारियों ने इसी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। होटल कर्मियों द्वारा आग लगने का कारण शाॅट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग के कारणों की जांच की। गनीमत ये रही कि आग में कोई हताहत नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 2 और 3 बजे के बीच शॉर्ट सर्किट की वजह से जीटी रोड स्थित एफिल ग्रैंड होटल में आग लग गई। आग लगते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई। होटल स्टाफ की तरफ से सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। पता लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। होटल के मालिक संजय ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब 2 से 3 बजे के बीच अचानक आग लग गई थी।

हादसे के समय 40 कर्मचारी थे होटल में मौजूद 

बताया जाता है कि जिस समय होटल में आग लगी उस समय होटल के अंदर करीब 40 कर्मचारी मौजूद थे। इस दौरान होटल में कुछ गेस्ट भी ठहरे हुए थे। आग लगने की सूचना मिलते ही सबसे पहले गेस्ट और होटल के कर्मचारियों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने से लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। अगर हादसा रात के वक्त होता तो होटल में ज्यादा नुकसान हो सकता था। होटल मालिक के अनुसार रात के समय होटल में दिन की अपेक्षा ज्यादा गेस्ट ठहरतेे हैं। इसलिए आग के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो सकता था। गनीमत ये रही कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।


by
प्रदीप रेढू़
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *