एक्सपोर्टर प्रेम विज के भतीजे को शराबी ने दी जान से मारने की धमकी।। पहले मारी गाड़ी में टक्कर

Panipat model town vishal chaku mara
पानीपत विशेष स्टोरी
 
पानीपत, 23 जुलाई। 

 

शहर के पाॅश एरिया माॅडल टाउन में शनिवार रात करीब पौने 10 बजे एक शराबी गाड़ी चालक द्वारा शहर के एक प्रतिष्ठित एक्सपोर्टर प्रेम सागर विज के भतीजे केशव विज की गाड़ी में टक्कर मारकर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश प्रकाश में आया है। आरोपी धमकी देने के बाद गाड़ी में बैठकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

पुुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मॉडल टाउन में आहूजा स्वीट्स के नजदीक हुईं। एक्सपोर्टर पे्रम सागर विज का भतीजा केशव विज पुत्र डाॅ. पीताबंर श्याम विज रविवार रात करीब पौने 10 बजे रामलाल चैक से अपनी गाड़ी से घर आ रहा था। आहुजा स्वीट्स के नजदीक एक अन्य गाड़ी चालक ने अपनी गाड़ी केशव विज की गाड़ी के आगे लगाकर उसे रोक लिया। केशव ने उसे हाॅर्न बजाकर हटने का इशारा भी किया, लेकिन उसने गाड़ी नहीं हटाई। इस पर केशव विज अपनी गाड़ी से उतरा और दूसरी गाड़ी के चालक से पूछा, गाड़ी क्यों नही हटा रहे हो। इस पर दोनों में बहस हो गई। तभी उस गाड़ी के चालक मारपीट करने लगा। इसी दौरान उसने जेब से चाकू निकाल लिया और केशव विज को जान से मारने की धमकी दी।

यह देख केशव अपनी गाड़ी वहीं छोड़कर वहां से भाग गया। इसके बाद धमकी देने वाला कार चालक केशव की गाड़ी में टक्कर मारकर वहां से फरार हो गया। इस दौरान वहां गाड़ियों का जाम भी लग गया। केशव ने पुलिस को उस गाड़ी चालक की कार का नंबर भी उपलब्ध करा दिया है। साथ ही यह भी बताया है कि आरोपी अपना नाम विशाल गुप्ता बता रहा था। पुलिस ने केशव के बयान पर मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जाता है कि आरोपी विशाल ने भी पुलिस में शिकायत की है। विशाल शहर के एक बड़े यार्न डीलर का बेटा है।

 
तो केशव पर चाकू से वार भीकर सकता था आरोपी: विज

इस बारे में प्रेम सागर विज का कहना था कि आरोपी ने उनके भतीजे की गाड़ी जानबूझकर टक्कर मारी है। साथ ही उसे चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी है। अगर केशव वहां से नहीं भागता तो हो सकता था कि आरोपी केशव पर चाकू से वार भी कर देता। पुलिस को इस बारे में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। आरोपी अपना नाम विशाल गुप्ता बता रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


by
सिटी तहलका डेस्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *