एक सिरफिरे ने छात्रा को चाकुओं से गोदा,  कंप्यूटर सेंटर से घर लौट रही थी छात्रा

bhawana chowk panipat chaku se hamla
पानीपत विशेष स्टोरी सामाजिक

पानीपत के नूरवाला क्षेत्र के भावना चौक पर बीती शाम उस समय कोहराम मच गया, जब एक सिरफिरे ने एक कंप्यूटर सेंटर से घर लौट रही एक 10वीं की छात्रा को चाकू से बुरी तरह गोद डाला। हमलावर युवक ने चाकू से छात्रा पर एक के बाद एक करीब आठ वार किए। अचानक इस तरह हुए हमले से छात्रा लहूलुहान हालत में वहीं पर गिरकर काफी देर तक तड़पती रही। हमला करने के बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गया। भीड़भाड़ वाले चैक पर हुई इस घटना में घायल छात्रा को किसी ने बचाने तक का प्रयास नहीं किया। जबकि हमले के बाद औपचारिकता निभाने के लिए घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की सूचना किला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। घटना मंगलवार शाम करीब 7 बजे की है। पुलिस बयान के लिए छात्रा के होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है।

ये है मामला

bhawana chowk panipatनूरवाला के विजय नगर निवासी 10वीं कक्षा की छात्रा अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित एक कप्यूटर सेंटर पर कोर्स कर रही है। मंगलवार को वह शाम करीब 7 बजे सेंटर से वापस लौट रही थी। जैसे ही वह भावना चैक पर पहुंची तो जावा कालोनी निवासी एक सिरफिरे युवक गुरमीत ने उसका रास्ता रोक लिया। इससे पहले कि छात्रा कुछ समझ पाती गुरमीत ने उसकी गर्दन समेत उसके शरीर पर करीब आठ वार किए। उस समय छात्रा का चचेरा भाई उससे कुछ पीछे चल रहा था। जैसे ही उसने गुरमीत को बहन पर हमला करते देखा तो वह उसके पीछे दौड़ा भी, लेकिन गुरमीत उसे भी चाकू दिखाकर धमकी देते हुए वहां फरार हो जाने में सफल हो गया। सरे राह और भीड़भाड़ वाले इस चैक पर छात्रा पर हमला होने से वहां सनसनी मच गई।

लहूलुहान छात्रा बेहोश होकर वहीं गिर पड़ी 

हमले के बाद छात्रा पूरी तरह से लहूलुहान हो गई और बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ी। बहन को लहूलुहान हालत में गिरा देख उसके छोटे चचेरे भाई की चीख निकल गई। शोर सुनकर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे। सूचना मिलते ही किला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल छात्रा को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पता लगते ही उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। उसके पिता की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस बारे में सब इंस्पेक्टर दलबीर सिंह का कहना है कि हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस छात्रा के होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है।

क्यों किया हमला, पुलिस कर रही है हमलावर से पूछताछ

पुलिस का कहना है कि पुलिस ने हमलापर को पुलिस हिरासत में लेकर उससे ये पूछताछ कर रही है कि उसने छात्रा पर हमला क्यों किया। जल्द ही पुलिस युवक से सबकुछ उगलवाएगी। वहीं सूत्रों की माने तो हमलावर काफी समय से इस छात्रा का पीछा करता रहा है। आज उसे मौका मिल गया। मामला एकतरफा प्यार का भी बताया जाता है।

by
प्रदीप रेढ़ू 
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *