अनिल विज ने लिया सख्त एक्शन || RO भूपेंदर सिंह को किया ससपेंड।  

पानीपत राजनीति विशेष स्टोरी सामाजिक
31  अगस्त , पानीपत।

कष्ट निवारण समिति की बैठक मंत्री विज की अध्यक्षता में संपन्न हुई।  जिसमें पानीपत क्षेत्र के तमाम विभागों की शिकायतों का निवारण किया गया और कुछ पर तुरंत एक्शन लिया गया। 1 शिकायत भैंसवाल गांव की बुजुर्ग की थी जिसमें पिछली बार कष्ट निवारण समिति में ही उसका मुद्दा उठा था। उसी के चलते स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने संबंधित विभाग को उसकी जांच करके इस बैठक में बताना था लेकिन ऐसे में जब यह शिकायत पर संबंधित विभाग ने क्या एक्शन लिया उसके बारे में प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड पानीपत के रीजनल ऑफिसर भूपेंदर सिंह और शिकायतकर्ता को बुलाया गया।

मंत्री अनिल विज ने RO भूपेंदर से कार्येवाही की बात पूछी तो RO भूपेंद्र सिंह ने जवाब तलब करते हुए कहा कि शिकायतकर्ता को पार्टी के साथ समझौता करा दिया गया है। तभी बुजुर्ग व्यक्ति की तरफ देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बोले क्या आप इससे सहमत हैं तो बुजुर्ग व्यक्ति ने जवाब दिया साहब आज भी उससे ज्यादा पानी केमिकल का हमारे खेतों के अंदर आ रहा है।

जिसके चलते फसल बर्बाद हो रही है।  फिर क्या था, अनिल विज ने RO भूपेंद्र सिंह को तुरंत बर्खास्त कर दिया और कहा कि यह बैठक अनिल विज की है। यहां पर गलती करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बहुउद्देशीय कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर जब अनिल विज से पूछा गया तो उन्होंने कहा उनकी जायज मांगों पर सरकार ने हामी भर दी है। नाजायज मांगों को लेकर यदि इस तरह से प्रदर्शन करती है तो सरकार उनके एक्ट के तहत हड़ताल कर्मियों पर कार्येवाही करेगी।


by

नीरज कुमार 
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *