सिख समाज पर टिप्पणी करने वाले युवक पर मामला दर्ज।। समाज के लोग शिकायत करने पहुंचे थाने

city tehelka news panipat
पानीपत म्हारा हरियाणा राजनीति विशेष स्टोरी सामाजिक

पानीपत शहरी विधायक पति सुरेंद्र रेवड़ी के समर्थक राहुल गर्ग द्वारा सिख समाज पर किए गए उनकी धर्मिक भावनाएं भड़काने वाले कमेंट के विरोध में सोमवार को समाज के सैकड़ों लोग पूर्व घोषणा के अनुसार शहर थाना में पहुंचे। उन्होंने राहुल गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कराकर पुलिस से उसे तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। इसराना साहिब गुरद्वारा से विशेष तौर पर पहुचे सरदार देवेंद्र सिंह खालसा ने सिखों पर की गई टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपी को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की। वहीं समाज के हरशरण सिंह धम्मू का कहना है कि ये लड़ाई मीडिया और नेताओं की है। इस बात से उनका कुछ लेना देना नहीं है, लेकिन सिखों समाज पर कमेंट करके राहुल गर्ग माहौल खराब करना चाहता है, जिसे हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

माहौल खराब करने की कोशिश 

 panipat me bhadka sikh samaj, surender revri, samartha rahul garg ne ki thi samaj par tippani, city thane pahunche samaj ke log, aropi ki giraftrai ki mang, thana incharge deepak kumar, nagar nigam ke purv mayor sardar bhupender singh, israna sahib gurudwara, sardar devender singh khalsa, harsaran singh dhammu, नगर निगम के पूर्व मेयर सरदार भूपेंद्र सिंह का कहना है कि कुछ लोग शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। सिख समाज पर किसी भी प्रकार की ऐसी टिप्पणी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जिससे समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहंचे। उन्होंने कहा कि नेताओं को इस मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए। अपने समर्थकों को काबू में रखना चाहिए। उन्होंने समाज पर टिप्पणी करने वाले सुरेंद्र रेवड़ी के समर्थक राहुल गर्ग को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो होगा बड़ा प्रदर्शन 

समाज के सरदार सुखविंदर सिंह नामधारी का कहना है कि राहुल गर्ग की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो सिख समाज इसके विरोध में बड़ा प्रदर्शन करने को बाध्य हो जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। वहीं गोपी सरपंच का कहना है कि समाज के लिए ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने शिकंजा न कसा तो देश मे बवाल हो सकता है। अगर आरोपी की गिरफ्तरी न हुई तो वो भी अपनी हदे पार कर सकते हैं। थाने में पहुंचे सिख समाज के लोगों का कहना है कि कुछ लोगों द्वारा गलत कमेंट कर समाज को तोड़ने की कोशिश की जा रही है, जो बर्दाश्त से बाहर है। फिलहाल इस मामले में साइबर सेल से रिपोर्ट मांगी गई है। इस मामले में थाना इंचार्ज दीपक कुमार का कहना है कि रिपोर्ट आते ही राहुल गर्ग के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


by

मनोज कुमार, नवीन कुमार
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *