65 साल के अधेड़ ने 6 साल की मासूम से की अश्लील हरकत।। लोगों ने किया पुलिस के हवाले

पानीपत विशेष स्टोरी
पानीपत, 17 जुलाई।

किला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक 65 वर्षीय अधेड़ दुकानदार द्वारा एक करीब 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ। दर्द होने पर बच्ची ने अपनी मां से इस हरकत के बारे में बताया। सुनते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल के आसपास के लोगों ने आरोपी गुरचरण सिंह कोहली को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। इस घिनौनी घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग किला थाना में इकठ्ठे हो गए और न्याय की मांग करने लगे। जबकि कुछ लोग इस कुकर्मी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने बच्ची के बयान लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

घिनौनी घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग किला थाना में इकठ्ठे हो गए
घिनौनी घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग किला थाना में इकठ्ठे हो गए

जानकारी के अनुसार किला क्षेत्र में गुरचरण सिंह कोहली की किरयाने की दुकान है। उसके दो बेटे हैं, जोकि ऑटो चलाने का काम करते हैं और बच्चों को स्कूल से लाने और ले जाने का कार्य करते हैं। सोमवार दोपहर बाद बारिश होने के कारण गुरचरण का बेटा 6 साल की कविता काल्पनिक नाम को अपने पिता गुरचरण सिंह की दुकान पर यह कहकर छोड़ गया कि बारिश बंद होते ही बच्ची माता-पिता बच्ची को ले जाएंगे। बेट के जाते ही गुरचरण लेकिन बरसात का फायदा उठाकर अधेड़ उम्र के गुरचरण सिंह मासूम कविता को अपने साथ कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस हरकत का पता परिवार को तब लगा जब बच्ची ने घर जाकर अपनी मां से शरीर के गुप्त अंगों में दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद बच्ची की मां ने बच्ची से जब जानकारी ली तो बच्ची ने पूरी बात मां को बताई।

पहले भी कर चुका था ऐसी हरकत 

बच्ची ने अपनी मां को यह भी बताया कि गुरचरण ने आरोपी पहले भी जबरदस्ती उसके साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है। पता लगते ही यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। आसपास के लोगों ने गुरचरण के घर पहुंच विरोध जताया। देर शाम आसपास के लोगों ने गुरु चरण सिंह के घर में हंगामा किया। उसके साथ मारपीट भी की। सोमवार सुबह उसे किला थाना में पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बच्ची के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


by
मनोज कुमार
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *