दूल्हा 3 बच्चों की मां संग फरार।। दुल्हन करती रही इंतजार, छोटे भाई की नहीं आने दी बारात 

पानीपत विशेष स्टोरी सामाजिक
पानीपत़, 19 जुलाई। 

पानीपत के कश्यप नगर में एक परिवार में उस समय शादी की खुशियां गम में बदल गईं, जब लड़की के परिजनों को पता लगा कि दूल्हा बारात लेकर नहीं आएगा। शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी। दुल्हन बेसब्री से दूल्हे का इंतजार कर रही थी। मेहमान शादी की खुशियां मना रहे थे। एक तरफ पंडाल में खाना-पीना चल रहा था, लेकिन जैसे ही खबर मिली कि दूल्हा बारात लेकर नहीं आएगा। दुल्हन के परिजनों सहित सभी के सबके चेहरों से खुशियां गायब हो गईं।

ये है मामला
लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी पर अब तक वे लोगो से उधार ले-ले कर लाखों रुपये खर्च कर चुके हैं।
लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी पर अब तक वे लोगो से उधार ले-ले कर लाखों रुपये खर्च कर चुके हैं

दरअसल कश्यप कालोनी की निशा परवीन पुत्री सदरूदीन की शादी सोंदापुर के शाहिद के साथ होनी तय हुई थी। लेकिन शाहिद शादी से 2 दिन पहले ही 3 बच्चों की मां के साथ फरार हो गया। घटना के बाद लड़की की शादी शहीद के छोटे भाई साहिल से तय हो गई। साहिल को वीरवार को बारात लेकर कश्यप कालोनी आना था। दुल्हन पक्ष भी बेसब्री से बारात का इंतजार कर रहा था, लेकिन ऐन वक्त पर साहिल के परिवार वालों ने निकाह से मना कर दिया। वो इसलिए, क्योंकि जिस लड़के शाहिद से निशा की शादी पहले तय हुई थी, वह अचानक वापस लौट आया था। अब वह जिद पर अड़ गया कि निशा से अब वो ही शादी करेगा। बारात दोपहर तक नहीं पहुंची तो लड़की के परिजनों को चिंता सताने लगी। फोन कर पता किया तो लड़के वालों ने आने से मना कर दिया।

बारात न आने की सुन दुल्हन के परिजन हुए परेशान

जब दूल्हे के घर से बारात न आने की बात पता चली तो दूल्हन के परिवार को ऐसा लगा मानो उन पर पहाड़ टूट पड़ा हो। लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की की शादी पर अब तक वे लोगो से उधार ले-ले कर लाखों रुपये खर्च कर चुके हैं। देर शाम तक पुलिस तक भी मामला पहुच गया। फिलहाल लड़की का परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है। वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद लड़की का परिवार पूरी तरह से हताश नजर आया।


by
प्रदीप रेढ़ू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *