2 पुजारियों की तेजधार हथियारों से अज्ञात बदमाशो ने की निर्मम हत्या || तीन सेवादार घायल

करनाल विशेष स्टोरी

20 अगस्त , करनाल।

हरियाणा ,यूपी सीमा पर स्थित गोविन्द धाम, भाई बहन के नाम से बने मंदिर में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने।। अज्ञात बदमाशो ने लाठी डंडों से पीट पीटकर तेजधार हथियारों से 2 पुजारियों की निर्मम हत्या कर दी। तीन सेवादारो को भी बंधक बनाकर पीटा, तीनों सेवादार गम्भीर रूप से घायल हो गए। एक व्यक्ति की जीभ काटी , मंदिर में शराब की पेटी व बोतल समेत कुछ आपतिजनक चीजे बरामद हुई हैं। घटना के बाद आसपास के रहने वाले लोगो मे सनसनी फैल गयी।मौके पर पुलिस कप्तान समेत भारी संख्या में पुलिस बल ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी।

घायलो को इलाज़ के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भिजवाया गया
शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भिजवा दिया है।
शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भिजवा दिया है।

घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस कप्तान सुरेन्द्र भोरिया समेत पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुँचे,और मामले की जाँच शुरू की,वही पुलिस ने दोनों पुजारियों के शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भिजवा दिया है। वही घटना होने के बाद पुलिस ने जब मंदिर का निरक्षण किया तो मंदिर में बेड के ऊपर बोतल, शराब की पेटी और कुछ आपतिजनक सामान व दवाइयां बरामद हुईं हैं। फिलहाल पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफ एस एल की टीमें मामले की जाँच के लिए बुलवाई है और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

एसपी सुरेन्द्र सिह भोरिया ने बताया कि

यह बीती रात का मामला है। मंदिर में दो लोगो की हत्या हुई है, तीन घायल है । कुछ सामान शराब की बोतल आदि मिली है। सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। ग्रामीणों ने बताया की जब उनके बच्चे सुबह मंदिर आये तो उन्होंने खून आदि देखा। शवों को देखकर उन्होंने उन्हें बताया। फिर पुलिस बुलाई गई। सभी लोग मंदिर में ही रहते थे।


by

सिटी तहलका डेस्क 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *