Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा में गरजेंगे PM मोदी, राहुल गांधी और अमित शाह

म्हारा हरियाणा राजनीति

 

Haryana Assembly Election 2019: हरियाणा में गरजेंगे PM मोदी, राहुल गांधी और अमित शाह

Haryana Assembly Election 2019 में आज प्रचार में गर्मी आ जाएगी। आज तीन दिग्‍गत नेता हरियाणा में हुंकार भरेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राज्‍य में रैलियों को संबोणित करेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने में अब छह दिन बाकी हैं। सियासी हवाओं का रुख अपनी ओर मोडऩे के लिए भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज राज्‍य हक पूर्व से लेकर पश्चिम तक और मध्य हरियाणा में गरजेंगे।

बल्लभगढ़ में पीएम मोदी, नूंह में राहुल और टोहाना, ऐलनाबाद, नारनौंद व समालखा में शाह की रैलियां

प्रदेश में पहली चुनावी रैली कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बल्लभगढ़ तो कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नूंह में पार्टी के लिए समर्थन जुटाएंगे। सप्ताह में दूसरी बार हरियाणा आ रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह टोहाना, ऐलनाबाद, नारनौंद और समालखा में चार रैलियां कर एक दर्जन हलकों के प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे।

तोमर बोले- पहले वाला नहीं अब ताकत वाला भारत, टोहाना रैली में नहीं पहुंचे अमित शाह

बल्लभगढ़ में पीएम मोदी और नूंह में राहुल गांधी की रैली को लेकर सियासी पारा गर्मा गया है। भले ही दोनों दिग्गजों की रैलियां अलग-अलग जिलों में हैं, लेकिन पीएम मोदी और राहुल गांधी एक-दूसरे के निशाने पर होंगे। ऐसे में सभी की निगाह दोनों रैलियों पर टिकी हैं। अमित शाह फतेहाबाद, हिसार, सिरसा और पानीपत जिलों में एक के बाद एक रैली कर मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते दिख रहे।

 

 

PM in Faridabad Rally Live: एक घंटे बाद शुरू होगी PM मोदी की पहली रैली, जुटने लगी भीड़

कल दादरी और कुरुक्षेत्र में मोदी की रैली

नूंह में रैली के बाद राहुल का अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को फिर हरियाणा दौरे पर होंगे। इस दिन पीएम मोदी कुरुक्षेत्र में उत्तर हरियाणा व चरखी दादरी में मध्य हरियाणा की रैली करेंगे। 19 अक्टूबर को चुनाव प्रचार खत्म होना है। इससे एक दिन पहले ही मोदी 18 अक्टूबर को फिर हरियाणा में दस्तक देंगे और हिसार में बांगर बेल्ट की रैली करेंगे।

सीएम खट्टर का सोनिया पर विवादित बयान, कांग्रेस भाजपा ऑफिस के बाहर करेगी प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *