बंद में दुकान खोलने वालों को इनेलो महिला कार्यकर्ता पहनाएंगी चूड़ियां।। कार्यकर्ता सम्मेलन में अभय चौटाला का ऐलान

पानीपत म्हारा हरियाणा राजनीति विशेष स्टोरी

पानीपत, 6 अगस्त।

नेता प्रतिपक्ष एवं इनेलो नेता अभय चौटाला ने ऐलान किया कि इनेलो और बसपा 18 अगस्त को प्रदेश बंद करेगी। इस दौरान प्रदेश में जो भी शहरी दुकानदार अपनी दुकान बंद नहीं करेगा, उसे इनेलो नेता चूड़ियां पहनाएंगे। चौटाला सोमवार को यहां सेक्टर 25 स्थित लक्ष्मीग्रीन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली।

कार्यकर्ता समेलन में अभय चौटाला ने कहा
जिनके खुड़ड़ नहीं वो किसानों का हिमायती होने की बात करते हैं। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचने पर अभय चौटाला का स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उनके साथ इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा और बसपा के नेता भी मौजूद रहे।

बीजेपी से हर वर्ग परेशान

अभय चौटाला ने वर्तमान सरकार पर प्रहार करते हुए

अभय चौटाला ने वर्तमान सरकार पर प्रहार करते हुए कहा, प्रदेश बंद से पहले इनेलो-बसपा के कार्यकर्ता हर व्यक्ति के पास जाएंगे और BJP की जनता विरोधी नीतियों से उन्हें अवगत कराएंगे। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में चाहे गरीब आदमी हो, व्यापारी हो या फिर किसान, हर वर्ग BJP से परेशान हो चुका है। इसलिए लोगों की हक की लड़ाई लड़ने के लिए 18 अगस्त को इनेलो हरियाणा बंद करने जा रही है।

अब की बार इनेलो-बसपा की सरकार

अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता अब बीजेपी सरकार की नीतियों को भलीभांति समझ और परख चुकी है। अब फिर जनता को इनेलो शासन की याद आ रही है। इस बार जनता पूरी तरह प्रदेश में इनेलो-बसपा का शासन चाहती है। आने वाले चुनावों में जनता ये तय भी कर देगी।


by

 

प्रदीप रेढू
सिटी तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *