अजिंक्या रहाणे संभाल सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम की कमान  

ajinkya rahane
खेल देश राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय
 

 बैंगलुरू से प्राप्त समाचार के अनुसार भातीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में जून में इंग्लिश काउंटी टीम के लिए खेलने जा रहे अफगानिस्तान के पदार्पण और एकमात्र टेस्ट के लिए बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे को भारतीय टीम की कप्तानी दि जाने की पूरी संभावना है। जानकरी के अनुसार भारत और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट 14 जून को बेंगलुरू में खेला जाएगा। यह मेहमान टीम के लिए पहला और भविष्य तय करने वाला टेस्ट होगा

सूत्रों की मानें तो आठ मई को बैंगलुरू में भारतीय सीनियर चयन समिति राष्ट्रीय टीम का चयन करने के लिए इस मैच के अलावा और भी कई सीरिजों के लिए बैठक आयोजित करेगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली की भारतीय टीम के साथ आयरलैंड में जुड़ने की संभानना है। भारतीय टीम आयरलैंड के बाद इंग्लैंड टीम के साथ तीन ट्वंटी20 मैचों, तीन वनडे और पांच टेस्टों की सीरीज खेलेगी।

 उतर भारत मे आज आंधी व तूफान आने की चेतावनी दी गई है। सिटी तहलका की अपील देखिए इस दौरान क्या सावधानियां रखनी हैं

 

समिति इनका करेगी चयन:  बताया जाता है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की चयन समिति भारत बनाम अफगानिस्तान मैच, इंग्लैंड दौरे के लिए भारत ए टीम, इंग्लैंड ए और वेस्टइंडीज ए के साथ भारत ए टीम की त्रिकोणीय सीरीज, आयरलैंड दौरे के लिए ट्वंटी20 टीम, इसके अलावा इंग्लैंड दौरे के लिए ट्वंटी 20 टीम, जबकि इंग्लैंड दौरे के लिए वनडे टीम का भी चयन करेगी। बता दें कि भारत को आयरलैंड के साथ दो ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलनी है।


BY
सिटी तहलका 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *