टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

crime म्हारा हरियाणा राजनीति हिसार

 

टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

 

टिक टॉक स्‍टार एवं बीजेपी पूर्व प्रत्‍याशी सोनाली फोगाट ने पुलिस में जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सोनाली फोगाट ने पुलिस में अपने जीजा और बहन के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहाबाद सदर पुलिस ने टिक टॉक स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की शिकायत पर उसके जीजा और बहन के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। सोनाली फोगाट ने शिकायत में लिखा है कि वह गांव भूथल कलां में आई हुई थी। वहां उसकी बहन और जीजी भी आए हुए थे। वहां उन्‍होंने मेरे साथ गाली गलौच की और मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया है

 

 

कौन है सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट बीजेपी नेत्री एवं अभिनेत्री हैं। हिसार में वे काफी सालों से सक्रिय हैं और टिक टॉक पर उनकी सैंकड़ों वीडियो हैं। मगर जब उन्‍हें हाल में ही हुए विधानसभा चुनावों में पूर्व सीएम भजनलाल के दुर्ग माने जाने वाले आदमपुर हलके से भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नाेई के खिलाफ बीजेपी की टिकट मिली तो वो सुर्खियों में आ गई। उनकी टिक टॉक वीडियो देशभर में वायरल हो गई। उसके बाद उनका बालसमंद गांव में ग्रामीणों को भारत माता की जय का जोर से नारा नहीं लगाने पर पाकिस्‍तानी कहे जाने वाला बयान भी खूब वायरल हुआ। कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ वो जीत तो नहीं सकी। मगर सोनाली फोगाट का नाम पूरे चुनाव में सबकी जुबान पर रहा। इस चुनाव में जनता ने उन्‍हें टिक टॉक स्‍टार का भी नया नाम दे दिया। सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले के बाद वो फिर से सुर्खियों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *