राजस्‍थान से लाया नशीला पदार्थ, हरियाणा के ढाबों में करना था सप्लाई, दो तस्‍कर गिरफ्तार

crime पानीपत म्हारा हरियाणा

 

राजस्‍थान से लाया नशीला पदार्थ, हरियाणा के ढाबों में करना था सप्लाई, दो तस्‍कर गिरफ्तार

 

सीआइए-3 पुलिस ने की रात को समालखा में जीटी रोड पर चेकिंग के दौरान दो बदमाशों से 47 किलो डोडा व पोस्त बरामद किया है। अंतरराज्यीय गिरोह के तस्करों ने नशीला पदार्थ कंटेनर में छिपा रखा था। मादक पदार्थ की सप्लाई सोनीपत से अंबाला तक विभिन्न ढाबों पर की जानी थी। छह बार में 60 लाख का नशा पूर्व में बेचा जा चुका था। गिरोह का सरगना संजीव है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। एसआइ बलवान सिंह के नेतृत्व में सीआइए-3 पुलिस को राजस्थान से चले एक बंद कंटेनर में मादक पदार्थ सप्लाई होने की सूचना मिली। पुलिस ने समालखा जीटी रोड पर चेकिंग शुरू की। बंद कंटेनर में मोबिल ऑयल के डिब्बों के नीचे बोरों में तीन क्विंटल 22 किलोग्राम डोडा व 25 किलोग्राम पोस्त बरामद किया। अंतरराष्ट्रीय बाजर में करीब 18 लाख रुपए कीमत बताई जा रही है।

 

 

पुलिस ने आरोपित राजस्थान के हुजारा के तारिफ व आमिर को गिरफ्तार किया है। दोनों अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह के सदस्य हैं। आरोपितों ने बताया कि मादक पदार्थ की सप्लाई सोनीपत से अंबाला तक ढाबों पर की जानी थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश करके पांच दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यूके में दवाओं पर रिसर्च करेगी गांव की गलियों में पली कोमल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *