दर्दनाक: मां के साथ जा रहे बेटे और बेटी को खींच ले गई मौत, कैंटर ने दोनों को कुचला

ambala crime पानीपत म्हारा हरियाणा

 

दर्दनाक: मां के साथ जा रहे बेटे और बेटी को खींच ले गई मौत, कैंटर ने दोनों को कुचला

 

अंबाला में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। मां से उसके दो मासूम बच्‍चों को मौत छीन ले गई। दोनों को कैंटर ने कुचल दिया। उनमें एक बेटा था तो दूसरी बेटी। लहूलुहान हालत में मां राहगीरों की मदद से दोनों को अस्‍पताल लेकर पहुंची, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। एक तरफ बिलखती मां थी तो दूसरी तरफ पिता के भी आंसू नहीं थम रहे थे। अस्‍पताल में उन्‍हें दिलासा देने वालों की भीड़ लग गई। जिसने भी उनकी चीख पुकार सुनी वह खुद भी आंसू न रोक सके।

पिता गुरमीत ने बताया कि वह खोजकीपुर के रहने वाले हैं। वह जिम में ट्रेनर है और सुबह वहां गया हुआ था। पत्नी पद्मावती रोटरी में नर्सिंग स्टाफ है। उसके दो बच्‍चे थे। एक 10 साल की दानी और 5 साल के दक्ष। दक्ष बीमार चल रहा था।

 

पत्नी पद्मावती दोनों बच्‍चों को लेकर छावनी के एसडी नेचर केयर इलाज के लिए ले जा रही थी। अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित टांगरी पुल के पास एक कैंटर ने एक्टिवा को टक्‍कर मार दी। गिरने से दोनों बच्‍चे दानी और दक्ष कैंटर की चपेट में आ गए।

पद्मावती राहगीरों की मदद से लहूलुहान हालात में दोनों बच्चों को छावनी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिवार के पास दो ही बच्चे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *